Salman Khan की आगामी फ़िल्म ‘द बुल’ (2024) इण्डियन आर्मी पर आधारित होगी

इस समय Salman Khan की ‘टाइगर 3’ सिनेमाघरों में लगी हुई है जैसा कि सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘एक था टाइगर ’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ ने काफ़ी अच्छा परफ़ॉर्म kiya था ये फ़िल्म उतना अच्छा प्रभाव नहीं कर पा रही है हालाँकि इस फ़िल्म की शुरुआत काफ़ी अच्छी हुई थी लेकिन दिवाली और वर्ल्ड कप के चलते ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस उम्मीद के अनुसार परफ़ॉर्म नहीं कर पाई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

द बुल film को लेकर सलमान ख़ान ने ख़ुद ये कन्फर्म किया है कि उनकी आगामी फ़िल्म दबुल होगी। ऐसा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा। उन्होंने अपना आगामी लाइनअप भी तक़रीबन कन्फर्म कर दिया।

सलमान ख़ान की आगामी फ़िल्म ‘द बुल’

ज़ूम के साथ हुए एक इंटरव्यू के दौरान Salman Khan से पूछा गया कि वे टाइगर 3 के बाद क्या कर रहे हैं

सलमान ख़ान ने बताया “मैं फ़िल्म कर रहा हूँ ‘द बुल’। उसके बाद ‘दबंग’ आएगी ‘किक’ आएगी ।फिर Suraj की फ़िल्म आएगी। यही तीन चार फ़िल्में है।”

फैन्स का डर

दबंग और को लेकर fans थोड़ा dare हुए हैं क्योंकि ‘दबंग 3’ CAA और NRC के ख़िलाफ़ हो रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान सिनेमाघरों में आयी थी इस फ़िल्म की काफ़ी आलोचना हुई थी और फ़िल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में फैन्स नहीं चाहते कि Salman Khan अब ऐसी कोई फ़िल्म का सिक्वल बनाए।

’द बुल’ के बारे में

इस फ़िल्म को कारण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं इस film को विष्णु वर्धन डायरेक्ट करेंगे। ये एक biopic है जिसमें Salman Khan अपने 35 साल से ज़्यादा लंबे कैरियर में पहली बार बायोपिक करने जा रहे हैं।सलमान ख़ान इससे पहले ‘ब्लैक टाइगर’ नाम की फ़िल्म में काम करने वाले थे जो किसी कारणवंश बन नहीं पाई।

’द बुल’ 1988 में मालद्वीप में हुए ऑपरेशन कैक्टसपर आधारित है जिसमे मालद्वीप के बिजनेसमैन अब्दुल्ला लतूफ़ी ने अब्दुल ग़यूम सरकार को गिराने की साज़िश रची थी जिसमे श्रीलंका के अलगाववादी संगठन ने अब्दुल्ला लतूफ़ी की मद्द की थी

1 thought on “Salman Khan की आगामी फ़िल्म ‘द बुल’ (2024) इण्डियन आर्मी पर आधारित होगी”

Leave a Comment