Motorola Edge 50 Pro: 120 वाट की फास्ट चार्जिंग और जबरदस्त फीचर्स के साथ आता है ये स्मार्टफोन

Motorola Edge 50 Pro को 26 March 2024 को लॉन्च किया जायेगा। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट फीचर्स के साथ आता है और इसमें 3 कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। मेट्रोला ने एक बार फिर से मार्किट में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत से दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाली है इस स्मार्टफोन को। इस पोस्ट में हम जानेंगे इसके फीचर्स और कीमत के बारे में।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Motorola Edge 50 Pro Design

Motorola Edge 50 Pro एक बहुत ही आकर्षक और स्टाइलिश लुक के साथ आता है इस स्मार्टफोन की लम्बाई , चौड़ाई और मोटाई 161.2 x 74 x 8.6 मिमी (6.35 x 2.91 x 0.34 इंच) के साथ आता हैं जो एक स्लीक और इर्गनॉमिक डिज़ाइन का फील होता जिससे हाथ में आसानी से और आराम से चलाया जा सकता है। और यह स्मार्टफोन बेज़ल लेस डिस्प्ले के साथ आने वाला है। यह इंटरस्टेलर ब्लैक और लुनर ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाला है।

Display

Motorola Edge 50 Pro में 6.72 इंच की OLED पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है। इसका रिज़ॉल्यूशन 1200 x 2780 पिक्सेल्स है। और (PPI) 451 के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में Dolby Vision के साथ DCI-P3 देखने को मिलेगा। और इस स्मार्टफोन में 2000 निट्स तक की हाई ब्राइटनेस दी गयी है। जिसे आप धुप में भी आसानी से चला सकते है। और इसमें HDR10+ भी दिया गया है। और यह स्मार्टफोन Corning Gorilla Glass Victus Plus की प्रोटेक्शन के साथ आता है। और यह 144 हर्ट्ज़ की रिफ्रेश रेट और 480 हर्ट्ज़ की टच स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Processor

Motorola Edge 50 Pro में Android v14 देखने को मिलेगा। यह Qualcomm Snapdragon 8 और जेन 3 के साथ आता है और इसमें 3.3 गीगाहर्ट्ज़ की स्पीड से काम करने वाला ऑक्टा कोर प्रोसेसर है। जिसकी स्पीड [email protected] GHz, [email protected] GHz, और 2x [email protected] GHz है। और इसमें Adreno GPU भी दिया गया है।

Camera

Motorola Edge 50 Pro में 3 कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। जिसमे एक 50 मेगापिक्सल f/1.8 वाइड एंगल और दूसरा 13 मेगापिक्सल f/1.6 अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 8 मेगापिक्सल ऑटोफोकस कैमरा के साथ आता है। और इसमें पैनोरामा और HDR जैसे बहुत से फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 4K @ 30 फ्रेम प्रति सेकंड UHD और 1080p @ 30 फ्रेम प्रति सेकंड FHD को स्पोर्ट करता है। और डुवल एलईडी फ्लैश दी गयी है। सेल्फी कैमरा एक पंच होल 50 मेगापिक्सल f/2.2 वाइड एंगल लेंस के साथ देखने को मिलेगा । सेल्फी कैमरा में वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 4K @ 30 फ्रेम प्रति सेकंड UHD और 1080p @ 30 फ्रेम प्रति सेकंड FHD दिया गया है।

Features

Motorola Edge 50 Pro में बहुत से लेटेस्ट फीचर्स दिए गए है। यह स्मार्टफोन 4जी, 5जी, VoLTE, और Vo5G को स्पोर्ट करती है। इसके साथ ही इसमें Bluetooth v5.3, WiFi, और NFC की कनेक्टिविटी के साथ आता है। और यह USB-C v3.2 पोर्ट के साथ आता है और इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में स्थान ट्रैकिंग और नेविगेशन के लिए GPS, A-GPS, LTEPP, SUPL, GLONASS, और GALILEO दिए गए है। इसके साथ ही फेस अनलॉक भी दिया गया है।

इसमें एक्सेलेरोमीटर, जायरो, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, और कंपास जैसे सेंसर दिए गए हैं। इसमें हेडफोन जैक नहीं दिया गया है। यह NFC जैसे लेटेस्ट कनेक्टिविटी फीचर्स को स्पोर्ट करता है। जो डेटा ट्रांसफर और मोबाइल से पेमेंट को आसान बनाता है। यह स्मार्टफोन वाटर और डस्ट प्रूफ है। जो 1.5 मीटर से 30 मिनट तक पानी में रह सकता है।

Battery

Motorola Edge 50 Pro में ली-पो 4600 mAh की नॉन रिमूवएबल बैटरी है। यह स्मार्टफोन 120 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है। यह वायरलेस 50 वाट के वायरलेस चार्जिंग को स्पोर्ट करता है। यह 5 वाट रिवर्स चार्जिंग को भी स्पोर्ट करता है। जिससे इसको पावर बैंक की तरह भी यूज़ कर सकते है।

Price

Motorola Edge 50 Pro की कीमत लगभग ₹89,990 तक रहने वाली है।

Leave a Comment